बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इश्क होने के 16 महीने 5 दिन बाद नाबालिग लड़की को सिर में मारी गोली, उत्तर प्रदेश से कट्टा लाकर लखीसराय में ठोका

इश्क होने के 16 महीने 5 दिन बाद नाबालिग लड़की को सिर में मारी गोली, उत्तर प्रदेश से कट्टा लाकर लखीसराय में ठोका

लखीसराय. सनकी प्रेमी ने मंगलवार को लखीसराय जिले में एक नाबालिग युवती को सिर में गोली मार दी. घटना जिले के  बड़हिया प्रखंड के बीरुपुर थाना अंतर्गत कमरपुर ग्राम की है. गांव की 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को उसके प्रेमी ने ही स्कूल जाने के दौरान दिनदहाड़े सिर में गोली मार दी. आशिक ने प्रेमिका के सिर में उत्तरप्रदेश से लाये कट्टे से गोली मारी है. घटना के बाद गिरफ्त में आए सनकी आशिक ने अपने एकतरफा प्रेम को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. 

वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वीरूपुर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया. हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. ज़ख्मी छात्रा की पहचान कमरपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री के रूप में हुई है.

एकतरफा प्रेमी की पहचान कमरपुर निवासी रामइकबाल महतो के पुत्र रहीश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई है. रहीश ने प्रेमिका को गोली मारने के पश्चात बिजली के तार को पकड़कर खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसकी जान बच गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी का खुलासा : प्रेमी रहीश ने दावा कि दोनों के बीच बीते सोलह महीने 5 दिन से प्रेम प्रसंग में था. लड़का उत्तर प्रदेश में काम करता था. इसी दौरान वहां से उसने एक कट्टा खरीदा था. लड़की के प्रेम के इनकार करने पर उसने उसके सिर में गोली मार दी. मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर ली गई है. छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या का प्रयास किया था लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

लखीसराय से कमलेश सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News