16 साल की लड़की की लाश बरामद , क्या युवती के परिजनों ने किया है कत्ल ?

16 साल की लड़की की लाश बरामद , क्या युवती के परिजनों ने किया है कत्ल ?

गोपालगंज : खबर बिहार के गोपालगंज से आ रही है जहां नहर के किनारे 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के शव मिलने से सनसनी फैल गई. गुरुवार को घटना के बाद मौके पर पहुंचकर माधोपुर ओपी पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना माधोपुर ओपी के नेउरी सरेया गांव के समीप की है. मृतका की पहचान 16 वर्षीय काजल कुमारी के रूप में हुई है, जो सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के नौतन गांव की रहने वाली है. 

मृतका के पिता का नाम चंद्रिका सिंह है. बताया जाता है कि 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा काजल कुमारी का शव आज सुबह माधोपुर ओपी के नेउरी सरेया गांव के समीप नदी किनारे फेंका हुआ था. पुलिस के मुताबिक छात्रा के कपड़े शरीर से थोड़े उठे हुए थे और उसके नाक से खून के निशान दिखाई दे रहे थे. माधोपुर पुलिस सूत्रों ने बताया कि 16 वर्षीय मृतका जिसकी पहचान सीवान के जामो थाना थाना के नौतन गांव के काजल कुमारी रूप में हुई है. 

माधोपुर पुलिस के मुताबिक मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ हो सकता है. छात्रा का किसी से प्रेम प्रसंग होगा और घर वालों के द्वारा प्रेम प्रसंग में अपनी साख और इज्जत का खतरा हो सकता था. इसलिए उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया होगा. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से मृतक के परिजन भी घर से गायब हो गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है. स्थानीय चौकीदार सुनील तिवारी ने बताया कि मृतका की उम्र करीब 16 साल है और वह सीवान जिले की रहने वाली है. पुलिस को सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस कह रही जल्द ही मामले की सच्चाई को उजागर कर देंगे.


Find Us on Facebook

Trending News