भागलपुर में 16 वर्षीय युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, घर में मचा कोहराम

भागलपुर में 16 वर्षीय युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, घर में मचा कोहराम

भागलपुर. सबौर के लैलख के समीप ट्रेन की टक्कर से 16 वर्षीय भोली कुमारी की मौत हो गई. मृतक सब्जी बेचने का काम तकरीबन 2 साल से किया करती थी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वह हर रोज की तरह सुबह छह बजे सब्जी खरीदने के लिए कहलगांव के मथुरापुर जा रहे थे. तभी सबौर लैलक के समीप हादसा हुआ. हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

मृतक के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की मौत की खबर किसी अंजान ने उसके घर पर आ कर दी. उक्त युवक ने कहा कि आपकी बेटी की ट्रेन की टक्कर से मौत हो गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराई गई है. तभी हम लोगों को पता चला. मृतक के पिता आनन-फानन में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

मृतक के पिता मजदूरी करते हैं. वहीं 16 वर्षीय बेटी भोली कुमारी कहलगांव मथुरापुर से सब्जी लाकर बेचा करती थी. इधर मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है. पिता का कहना है कि एक बेटी ही हमारा सहारा थी. दरअसल वह अब इस दुनिया में नहीं रही. वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News