बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार का वुहान बना पटना, राजधानी में सूबे के सबसे ज्यादा164 पॉजिटिव केस मिलने से मचा हड़कंप

बिहार का वुहान बना पटना, राजधानी में सूबे के सबसे ज्यादा164 पॉजिटिव केस मिलने से मचा हड़कंप

पटना : बिहार में प्रवासी मजदूरों की एंट्री के बाद सूबे में कोरोना का संक्रमण अब तेजी से फैलने लगा है. बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 1320 हो गई है. इसके साथ ही पटना अब बिहार का कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है.

पटना में कोरोना को 164 केस
पटना ने कोरोना संक्रमण के मामले में मुंगेर के भी पीछे छोड़ दिया है. रविवार को पटना जिले में मिले एक साथ 57 कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ अब पटना में 164 कोरोना के  संक्रमित मरीज हो गए हैं. 

पटना राज्य में अब सबसे ज्यादा कोरोना मरीज वाला जिला बन गया है. इसने संक्रमितों की संख्या में रविवार को मुंगेर को पीछे छोड़ दिया. पटना में संक्रमितों की संख्या 164 हो गयी है.इसमें अच्छी खासी संख्या प्रवासी मजूदरों की है. पटना में रविवार को जो 57 पाॅजिटिव मरीज पाये गये हैं, उनमें करीब 30 प्रवासी मजूदर हैं. प्रवासी मजूदरों में सबसे ज्यादा रविवार को बाढ़ के क्वारंटीन सेंटर में पाॅजिटिव मिले. यहां एक ही दिन में कुल 17 पाॅजिटिव मिले हैं. इसके बाद अथमलगोला से 12 कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं. ये भी क्वांरटीन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजूदर हैं.इसके साथ ही बेलछी सेंटर से दो और फतुहा से भी एक पाॅजिटिव मिले हैं. क्वारेंटिन सेंटर में रह रहे हैं

Suggested News