बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामबहादुर सिंह की मनाई गई 16 वीं पुण्यतिथि, पूर्व एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा सच्चा समाजवादी नेता

छपरा में पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामबहादुर सिंह की मनाई गई 16 वीं पुण्यतिथि, पूर्व एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा सच्चा समाजवादी नेता

CHHAPRA : एकमा नगर पंचायत के अलख नारायण सिंह उच्च विद्यालय के परिसर में भारत सरकार के पूर्व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामबहादुर सिंह की 16 वीं पुण्यतिथि मनाई गयी। इस मौके पर मनन गिरी एवं शिक्षक रमेश सजल ने स्वागत गीत गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

वहीं भाजपा के पूर्व विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने कहा की राम बहादुर बाबू आज के नेता नहीं है। उन्होंने कहा की अगर सच्चे समाजवादी को देखना हो,तो राम बहादुर सिंह के जीवनी को देखा जा सकता है। उन्होंने केवल समाज के सेवा के लिए ही जिंदगी जिया है। सच्चिदानंद राय ने कहा की आज के नेता धन एकत्रित करने में लगे हुए हैं। जबकि रामबहादुर सिंह को समाजवादी होने का सम्मान मिला है। शारदा सिंह ने मंच का संचालन किया। साथ ही एक दर्जन से अधिक लोगों को शाल देकर सम्मानित भी किया गया।

उधर शिमला में पुलिस विभाग के आई जी सह अतिरिक्त प्रभार ए डी जी जय प्रकाश सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भारत सरकार के पूर्व मंत्री स्वर्गीय राम बहादुर सिंह के चित्र को नमन किया। इस मौके पर एम एल सी वीरेन्द्र नारायण यादव, पूर्व सांसद उमाशंकर सिंह के पुत्र जितेंद्र स्वामी, जिला परिषद सदस्य धीरज कुमार सिंह, भवानी मुन्ना, शिक्षक दिनेश सिंह आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Suggested News