17 साल से फरार चल रहे भोजपुरी गायक भरत शर्मा के घर की कुर्की जब्ती, जानें यहां पुलिस को क्या मिला

17 साल से फरार चल रहे भोजपुरी गायक भरत शर्मा के घर की कुर्की जब्ती, जानें यहां पुलिस को क्या मिला

 धनबाद। इनकम टैक्स के टीडीएस में गड़बड़ी करने को लेकर प्रसिद्ध भोजपुरी गायक भरत शर्मा के धनबाद जिले के तालडांगा स्थित घर में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई। चौंकानेवाली बात यह है जब यह कार्रवाई की गई उस समय न तो घर में खुद भरत शर्मा मिले, न ही उनके परिवार का कोई सदस्य ही वहां मौजूद था। सिर्फ एक गार्ड मौजूद था, जिसके सामने यह पूरी कार्रवाई की गई।

कुर्की जब्ती में मिला यह सामान

बताया गया कि गुरुवार को  दंडाधिकारी तथा पुलिस की टीम दल-बल के साथ उनके तालडांगा हाउसिंग कॉलोनी आवास पर पहुंची थी। दंडाधिकारी सह एग्यारकुंड प्रंखंड के बीडीओ विजेंद्र कुमार ने बताया कि घर में मामूली सामान था। चौकी, कुर्सी तथा टेबल  जब्त किया गया।  सामान को ट्रैक्टर में लाद कर चिरकुंडा पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

17 साल से चल रहे हैं फरार


भरत शर्मा के आवास पर जिस मामले में कार्रवाई की गई है वह 17 साल पुराना है। जिसमें उन्हें फरार बताया जा रहा है। कोर्ट की ओर से कई बार समन जारी करने के बाद भी न्यायालय में हाजिर नहीं हुए थे। हाजिर नहीं होने के कारण ही कोर्ट की ओर से कुर्की-जब्ती का आदेश जारी किया गया था। न्यायालय के आदेश के बाद चिरकुंडा पुलिस ने कार्रवाई की है। चौंकानेवाली बात यह है इन डेढ़ दशक में भरत शर्मा के दर्जनों गाने रिलीज किए गए और कई बार वह बिहार और झारखंड के कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं, लेकिन उन्हें पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश नहीं की।

Find Us on Facebook

Trending News