18 से 20 रोटियाँ खाने के बाद भी डेढ़ साल से शौच नहीं गया युवक, परिजन परेशान

18 से 20 रोटियाँ खाने के बाद भी डेढ़ साल से शौच नहीं गया युवक, परिजन परेशान

DESK : दुनिया का कोई भी इन्सान भरपूर खाना खाता हो तो उसे शौच जाना ज़रूरी होता है. अन्यथा उसे तरह तरह की बीमारियाँ हो सकती है. लेकिन मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक अजोबोगरीब मामला मामला सामने आया है. जहाँ 16 साल का एक लड़का पिछले 18 महीने से शौच नहीं गया है. आश्चर्य की बात यह है की वह रोज 18 से 20 रोटियाँ खा जाता है. लड़के की इस आदत से उसके परिजन काफी परेशान है. वे तरह तरह की आशंका जाहिर कर रहे हैं. इस मामले को लेकर लड़के के परिजन उसे लेकर कई डॉक्टर के पास गए. लेकिन डॉक्टर जांच कराने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रहे हैं. 

मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का है. जहाँ सबजीत कापुरा निवासी मनोज चांदिल का 16 वर्षीय बेटा आशीष चांदिल पिछले 18 महीने से शौच नहीं गया है. इस बीमारी की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मुरैना-भिण्ड ग्वालियर के कई डॉक्‍टरों को दिखाया. बीमारी पता करने के लिये जांच भी कराईं, लेकिन अभी तक बीमारी का कोई पता नहीं चल सका है. 18 से 20 रोटियाँ खाने के बाद भी उसे कोई बीमारी नहीं है.

उधर इलाके के कई डॉक्टर भी लड़के के इस आदत की इलाज कर पाने में असमर्थ हैं. कई डॉक्टरों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया है. उसकी आदत से परिजन काफी परेशान हैं. 


 
 

Find Us on Facebook

Trending News