बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में आम के पेड़ से गिरकर 18 वर्षीय किशोर की हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

बांका में आम के पेड़ से गिरकर 18 वर्षीय किशोर की हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

BANKA : बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर ईटहरी गांव में आम के पेड़ से गिरकर 18 वर्षीय एक किशोर की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामचंद्रपुर इटहरी गांव निवासी कमलेश्वरी यादव का 18 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार रविवार को अपने हम उम्र दोस्तों के साथ गांव का स्कूल के समीप अवस्थित फोचन पासवान के द्वारा लगाई गई आम के पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ रहा था। तभी आकाश का पैर फिसल गया और वह पेड़ से नीचे जमीन पर गिर गया। 

परिजनो व ग्रामीणो की मदद से जख्मी किशोर को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। रेफरल अस्पताल में चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर रायबहादुर ने किशोर को देखते ही मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत का सूचना मिलते ही मृतक की मां पार्वती देवी समेत अन्य परिजनो का रो -रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक का करूण रूदन देख अस्पताल में मौजूद अन्य ग्रामीणो की भी आँखे नम हो गई। 

मौके पर मौजूद ग्रामीणो ने बताया कि मृतक काफी मिलनसार व मृदुल स्वभाव का युवक था। मृतक डुमरामा हाई स्कूल में बारहवीं का छात्र था। मृतक तीन भाई एक बहन में सबसे बड़ा था। जबकि मृतक के अन्य दो भाई आदर्श कुमार(15)वर्ष,आयुष कुमार (14) वर्ष तथा इकलौती बहन अनोखा कुमारी(12) वर्ष गांव के स्कूल में पढ़ाई करता है। बच्चों की उज्ज्वल भविष्य के लिए मृतक के पिता कमलेश्वरी यादव गुजरात के राजकोट में रहकर मजदुरी करते हैं। 

घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया सदानंद मंडल मृतक के आवास पर पहुंच कर शोक संलिप्त परिवार को सांत्वना दिया। ग्रामीणो ने बताया कि घटना की जानकारी गुजरात के राजकोट में रह रहे मृतक के पिता को फोन के द्वारा दे दी गई है। घटना के बाद मृतक के मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गई है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News