बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध रखना 18 वर्षीय युवक को पड़ा महंगा, हुआ यह भयानक अंजाम

शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध रखना 18 वर्षीय युवक को पड़ा महंगा, हुआ यह भयानक अंजाम

BHAGALPUR : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक 18 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई है। युवक को पहले बेरहमी से पीटा गया और फिर उसे गोली मार दी गई। घटना के पीछे अवैध संबंध की बात स सामने आई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि नवगछिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया टोला निवासी लूचो मंडल के  18 वर्षीय पुत्र खंती मंडल उर्फ सिंटू की अज्ञात हमलावरों ने पहले लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे गोली मार दी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घटना में गंभीर रुप से घायल सिंटू को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले गये। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

इधर घटना को लेकर मृतक के पिता ने एक महिला उसके पति, भाई समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 

शादीशुदा महिला के साथ था अवैध संबंध

पिता ने पुलिस को दिये बयान में कहा है कि उसके बेटे खंती का एक महिला से दो सालों से अवैध संबंध था। वह और उनकी पत्नी कुछ दिन पहले महिला के पास गए और अपने बेटे से संबंध तोड़ने को कहा। इस पर महिला लड़ने लगी और कहा कि अगर खंती मेरे पास नहीं आएगा तो उसे गोली मार देंगे। 

रविवार अहले सुबह महिला ने उसे चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पश्चिमी पंचायत के खलीफा टोला में उत्पाद पुलिस पिकेट से लगभग सौ गज की दूरी पर स्थित शिव मंदिर के पास बुलाया। वहां पहले से घात लगाए हमलावरों ने पहले पीटा फिर गोली मारकर हत्या कर दी।

अवैध संबंध को लेकर पहले भी हुई थी पंचायत
ग्रामीणों की माने तो अवैध संबंध को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई थी। पंचायत में दोनों ने अलग-अलग रहने और आपस में बातचीत नहीं करने का वादा किया था। इस सब के बावजूद दोनों का मिलना जारी था। 

बरारी पुलिस ने पिता का बयान लेकर चौसा पुलिस को भेज दिया है। उधर, युवक की हत्या के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। 

Suggested News