बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में एक दिन में 19 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप, पटना बेगूसराय सीमा को किया गया सील

बिहार में एक दिन में 19 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप, पटना बेगूसराय सीमा को किया गया सील

पटना : बिहार में कोरोना अब तेजी से फैल रहा है. सूबे मेंं गुरुवार को सुबह से देर रात तक कोरोना के कुल 19 नए संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. सैंपल जांच में 19 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

एक ही परिवार के 16 लोग कोरोना पॉजिटिव
बुधवार को सूबे में अबतक सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया. बुधवार को सुबह से जो कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट का सिलसिला शुरू हुआ वो देर रात तक चलता रहा. बुधवार को कुल 19 कोरोना पॉजिटिव केस मिले. जिसमे सीवान के 17 और बेगूसराय के 2 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

सीवान में 17 कोरोना के नए मरीजों में 16 एक ही परिवार के हैं. ये वही परिवार है जो ओमान से आए कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया था. जबकि 1 कोरोना पॉजिटिव का मामला अलग है और इसकी ट्रेवल हिस्ट्री विदेश का ही है.

वहीं बेगूसराय में 2 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद पटना बेगूसराय सीमा को सील कर दिया गया है.इसके साथ ही अन्य मार्गों पर गाड़ियों की चेकिंग बढ़ दी गई है. बताया जाता है कि बेगूसराय के एक कोरोना पॉजिटिव शख्स की ट्रेवल हिस्ट्री विदेश का है और वो पटना होकर ही बेगूसराय पहुंचा है. इस बात की जानकारी मिलते ही पटना में उस कोरोना पॉजिटिव शख्स के कोरोना चेन के बारे में पता करने में प्रशासन जुट गया है.



Suggested News