बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

2.0 टीजर का हुआ श्रीगणेश, VFX जो आपके होश उड़ा देगा

2.0 टीजर का हुआ श्रीगणेश, VFX जो आपके होश उड़ा देगा

N4N Desk: रजनीकांत और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज हो गया है. काफी लम्बे समय से लोग इस मूवी का वेट कर रहे थे. इसे भारत की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है. 2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं और नेगेटिव रोल में नज़र आने वाले हैं. अक्षय डॉक्टर रिचर्ड यानि क्राउ मैन की भूमिका में दिखेंगे. वहीं रोबोट चिट्टी की 2.0 में वापसी हो रही है. मूवी 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मूवी की टीजर इंस्टा पर शेयर किया है. साथ ही लिखा- ''गणेश चतुर्ती के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्म का श्री गणेश कर रहा हूं. अच्छाई और बुराई के बीच सबसे बड़ी जंग...कौन करेगा फैसला?''

मूवी की सबसे खास बात इसका VFX वर्क और इफ़ेक्ट है. जो जबरदस्त है. VFX की वजह से ही कई बार मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया गया. VFX का काम X-मैन और मार्वल की सीरीज की याद दिलाता है. मूवी को 3D और 2D में रिलीज किया जाएगा.

वीएफएक्स पर 544 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी का बजट 400-500 करोड़ के करीब है. ये पहली बार है जब भारत में बनी किसी फिल्म के वीएफएक्स पर इतना भारी भरकम अमाउंट खर्च किया गया हो. 2.0 के वीएफएक्स होश उड़ाने वाले हैं. 2.0 में एमी जैक्शन भी नजर आएंगी. 2010 में आई मूवी रोबोट में ऐश्वर्या राय नजर आई थीं.


Suggested News