बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में जांच के दौरान कार से 2.32 क्विंटल चांदी बरामद, दो तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार

गोपालगंज में जांच के दौरान कार से 2.32 क्विंटल चांदी बरामद, दो तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान लग्जरी कार से दो क्विंटल 32 किलो चांदी बरामद किया है। वही इस मामले में उत्पाद विभाग ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कारवाई उत्पाद विभाग की टीम ने कुचायकोट के बलथरी चेकपोस्ट पर की है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा नियमित रूप से यूपी से आने वाली सभी वाहनो की संघन रूप से  जांच की जा रही थी। जाँच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने बलथरी चेकपोस्ट पर एक क्रेटा कार का जांच किया तो कार में तहखाना बनाकर रखे गए चाँदी के 176 सिल्ली पाए गए। जिसका वजन दो किविंटल 32 किलो है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये दोनो आरोपी दरभंगा निवासी मनोज गुप्ता और शिव शंकर महतो बताये जाते है। चांदी की तस्करी कानपुर से बिहार के दरभंगा के लिए किया जा रहा था। 

इस मामले में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जब्त की गई चांदी का वजन किया जा रहा है। साथ में लिए गए 2 लोगों से पूछताछ की जा रही है। राकेश कुमार ने कहा कि इस पूरे मामले की जानकारी वाणिज्य कर विभाग और जिला पुलिस को भी दे दी गई है। बहरहाल उत्पाद विभाग की टीम मामले की छानबीन में जुट गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News