बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार की नोंक पर कपड़ा व्यापारी से 2 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

हथियार की नोंक पर कपड़ा व्यापारी से 2 लाख की  लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

SUPAUL :- जिले के त्रिवेणीगंज में अपराधियों ने अपना ठिकाना बना लिया है. ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव के स्थित टॉलप्लाजा से पीछे एनएच 327 ई पर रविवार को संध्या बाइक सवार अपराधियों ने कलेक्शन के लिए निकले चार पहिया स्कॉर्पियो वाहन पर सवार कपड़ा व्यापारियों को रोकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।इस दौरान अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग भी की। लेकिन किसी के हताहत की सूचना नही है। इधर घटना की सूचना पाकर स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के द्वारा मुख्य मार्ग लक्ष्मीनिया पेट्रोल पंप  की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

मामले में पीड़ित कपड़ा व्यापारी भिखारी लाल अग्रवाल ने बताया कि अपने घर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज से अपने स्कार्पियो पर तीन लोग रुपया कलेक्शन के लिए निकला हूं। अभी छातापुर से कलेक्शन कर त्रिवेणीगंज आया था और यहां से  लौटने दौरान टॉल प्लाजा के समीप 5-6 की संख्या में अज्ञात बाइक अपराधियों ने हथियार का भय दिखाया और कलेक्शन के सभी रुपया उड़ा ले गए और तीन राउंड फायर भी की है. और वो लोग जदिया के ओर भाग गया।उन्होंने बताया कि कुल कलेक्शन लगभग 2 लाख रुपया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लूटपाट के लिए सेफ है टोल प्लाजा का इलाका

इससे पूर्व भी बीते 21 जनवरी को टोल प्लाजा के पास पिलुवाहा  निवासी सुरेश कुमार यादव जो शिक्षक है वह लगभग 11:00 बजे त्रिवेणीगंज बाजार से अपने घर आ रहे थे. उसी बीच टोल प्लाजा के पास बेखौफ अपराधियों न ने दो गोली मारकर जख्मी कर उनके मोटरसाइकिल पल्सर लूट ले गए।

आए दिन इलाके में हो रही हैं अपराधिक घटनाएं

जिले के त्रिवेणीगंज अपराधियों का ठिकाना बनता जा रहा है। यहां आए दिन छोटी बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। कुछ दिन पहले ही टोल प्लाजा के समीप इससे पूर्व भी अपराधियों ने कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।  त्रिवेणीगंज पुलिस ऐसे मामलों को रोकने में नाकाम साबित हो रहे हैं।  क्षेत्र में गश्त से लेकर घटना के बाद कार्रवाई करने में बेहद लापरवाह रवैया अपनाया जा रहा है. दफ्तरों में बैठकर घटनाओं पर काम अभिलेखों तक सीमित है।  नतीजा सड़कों पर लगातार अपराधियों धावा बोलकर आम लोगों को निशाना बना रहे इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अपराधियों के पीछे खाकी का कितना खौफ बना हुआ है।

Suggested News