बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निजी बैंक के कर्मचारी से 2 लाख की लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

निजी बैंक के कर्मचारी से 2 लाख की लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बेखौफ लुटेरों ने एक निजी बैंक के माइक्रो एटीएम के कर्मचारी से 2 लाख 10 हजार रुपये लूट लिए। दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात ने पुलिस की गश्ती की पोल खोलकर रख दी है। कुछ लोगों ने इस लूट का विरोध करना चाहा तो अपराधियों ने गोली मार देने की धमकी देते हुए फायरिंग की तथा बाइक से भाग गये। लूट की यह वारदात मुजफ्फरपुर के साहेबगंज स्थित धर्मशाला चौक पर एचएसबीसी बैंक की साहेबगंज शाखा के सामने घटी। रविवार को हुई लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

बताया जा रहा है कि एचएसबीसी बैंक के माइक्रो एटीएम का कर्मचारी मुरारी लाल कार्यालय खोलने गया था। उनकी साइकिल में टंगे झोले में 2 लाख 10 हजार रुपये थे। जैसे ही वे ताला खोलने गए, घात लगाए अपराधियों में से एक ने साइकिल से झोला निकाल लिया और दूसरे अपराधी ने मुरारी पर पिस्तौल तान दी। 

मुरारी लाल ने जब घटना का विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खोखा बरामद किया। पुलिस ने शहर की नाकेबंदी कर जगह-जगह जांच की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जल्द ही वारदात में शामिल लुटेरों को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है। 

मुजफ्फरपुर से नवीन की रिपोर्ट 

Suggested News