24 घंटे में 2 हत्या: सीएम के गृह जिले में अपराधियों का राज, घर से बुलाकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, विरोध में लोगों ने रोका रास्ता

24 घंटे में 2 हत्या: सीएम के गृह जिले में अपराधियों का राज, घर से बुलाकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, विरोध में लोगों ने रोका रास्ता

NALANDA: नालंदा में आए दिन अपराधी बेखौफ होकर लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जिले में बेखौफ अपराधी हत्या,लूट और बलात्कार जैसी जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच बड़ी खबर नालंदा से सामने आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने मामूली विवाद में गोलियों से छलनी कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। 

घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरुददिया बीघा गांव में घटी है। मृतक की पहचान रंजीत कुमार उर्फ मुन्ना यादव के 18 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है। हत्या की वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर इस्लामपुर गया मार्ग को अमरुददिया बीघा गांव के समीप सड़क जाम कर आगजनी करते हुए पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे हैं। मृतक के पिता की मानें तो सुबह पड़ोस के रहने वाले एक युवक निवास कुमार ने मृतक को घर से बुलाकर ले गया। उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। परिजन घंटों घर नहीं लौटने पर खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली की अमरुददिया बीघा गांव में उसकी हत्या कर दी गई है।

मामले में दबी जुबान से ग्रामीणों ने बताया कि 2 दिन पूर्व क्रिकेट खेलने को लेकर दोनों गांव के युवकों के बीच विवाद हुआ था। उसी विवाद में इस वारदात को अंजाम देने की बात बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही इस्लामपुर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह  मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। घटनास्थल से 3 कारतूस का खोखा भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

हत्याकांड में हिलसा डीएसपी सूचना पाकर घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। करीब 2 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी परिजन की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। मामला चाहे जो भी हो इस वारदात से लोगों को पुलिस के इकबाल पर भरोसा उठता दिख रहा है ।

Find Us on Facebook

Trending News