सड़क निर्माण कार्य रोकने आए नक्सली चढ़े ग्रामीण के हत्थे, जमकर की धुनाई, हथियार सहित पुलिस को सौंपा

सड़क निर्माण कार्य रोकने आए नक्सली चढ़े ग्रामीण के हत्थे, जमकर की धुनाई, हथियार सहित पुलिस को सौंपा

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : लेवी की डिमांड को लेकर विकास कार्यों को प्रभावित करने वाले नक्सलियों के खिलाफ अब ग्रामीणों ने खुद भी मोर्चा खोल लिया है. रविवार को सड़क निर्माण कार्य बंद कराने पहुंचे टीपीसी नक्सलियों पर ग्रामीण टूट पड़े और उनकी जमकर पिटाई करते हुए हथियार छीन ली.

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गुरुआ के पंचमह गांव में पक्की सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है, कार्य को पूरा करने के एवज में नक्सली लगातार एक सप्ताह से लेवी की मांग कर रहे थे. पर संवेदक ने हिम्मत नहीं हारी और सड़क निर्माण कार्य को जारी रखा. रविवार को सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था तभी बाइक पर सवार होकर टीपीसी नक्सलियों का दस्ता वहां पहुंचा और मजदूरों को धमकाने लगा. लेवी की राशि नहीं मिलने तक काम करने की बात कही. तभी अचानक ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दो नक्सलियों को पकड़ जमकर पिटाई कर दी. 

पिटाई के बाद ग्रामीणों ने नक्सलियों के पास रखे हुए हथियार को भी बरामद किया और मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों नक्सलियों को अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान पुलिस ने एक पिस्टल, दो कारतूस, मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद किए हैं. पकडे गए नक्सलियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को कई सुराग मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News