बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर के होटल में पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, दो युवती समेत चार लोग आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार

भागलपुर के होटल में पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, दो युवती समेत चार लोग आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक चौक के समीप होटल ग्लोरी में तातारपुर थाना और कोतवाली थाना की पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी किया. छापेमारी का नेतृत्व सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने किया. छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से पुलिस ने दो लड़की और दो लड़के को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया है. 

इस संबंध में सिटी डीएसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. सिटी डीएसपी ने जांचोपरांत जल्द पूरे मामले का उद्दभेदन करने की बात कही है. जबकि पुलिस सूत्रों की माने तो होटल में पिछले कई महीनों से देह व्यापार धड़ल्ले से चल रहा था. पुलिस को भी लगातार इसकी शिकायत मिल रही थी. आज गोपनीय सूचना के आधार पर ही यह छापेमारी की गई है.  

बताया जा रहा है की कुछ माह पहले भी तातारपुर चौक के समीप पुलिस ने एक होटल में छापेमारी के दौरान देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था, जिसमें कई सफेदपोश और अपराधियों की संलिप्ता पाई गई थी. बताया जा रहा है की भागलपुर के शहरी क्षेत्र में इन दिनों कई होटल और कुछ किराए के मकानों में भी पुलिस को देह व्यापार की गोपनीय सूचना मिल रही है. 

पुलिस भी इससे संबंधित पुख्ता जानकारी जमा करने में जी जान से जुटी हुई है. सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने कहा की आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी. ताकि शहर में फिर इस तरह की घटना सामने नहीं आ सके. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News