बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में खैनी मलने और ताश फेंटना के फेर में घर ले आए कोरोना, संक्रमित बुजर्ग की करीबी महिला का संपर्क है काफी लंबा

बक्सर में खैनी मलने और ताश फेंटना के फेर में घर ले आए कोरोना, संक्रमित बुजर्ग की करीबी महिला का संपर्क है काफी लंबा

बक्सर :  बिहार में कोरोना का संक्रमण अब काफी तेजी से फैल रहा है. बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 223 पहुंच गई है. लेकिन इस बीच बक्सर से चौकाने वाली खबर है. बक्सर में खैनी और ताश खेलने के फेर में कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

खैनी मलने और ताश फेंटना के फेर में घर ले आए कोरोना
बक्सर में कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ रहा है. जिले में 20 लोग कोरोन से संक्रमित हो चुके हैं और बताया जा रहा है कि यह चेन आगे भी बढ़ सकती है. लेकिन इन सब के बीच खबर यह है कि एक कोरोना संक्रमित युवक ने 15 लोगों को संक्रमित किया है. बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित युवक के साथ खैनी खाने और ताश खेलने वाले कोरोना से संक्रमित हो हो गए हैं. इसमें किराना दुकानदार और धोबी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में धोबी और किराना दुकानदार आए. इन दोनों ने इस कोरोना संक्रमित शख्स के साथ खैनी खाई और ताश के पत्ते फेंटें.जिसके बाद इन दोनों ने अपने घर वालों को भी कोरोना से संक्रमित कर दिया.

बक्सर में कैसे पहुंचा कोरोना
जिले के डुमरांव गांव में 30 मार्च को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से 3 जमाती आते हैं. यहां आने के बाद बिना प्रशासन को बताए ये चुप्पी साध कर बैठ जाते हैं. लेकिन प्रशासन को लेट ही सही 14 अप्रैल को इसकी जानकारी मिलती है. तीनों जमातियों का कोरोना टेस्ट होता है जिसमें से एक बुजुर्ग और एक युवक को कोरोना संक्रमित पाया जाता है. जिसके बाद से कोरोना का चेन बनना शुरू हो गया. बताया जाता है कि बक्सर में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग के करीबी महिला का संपर्क काफी लंबा है.

Suggested News