बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली में जाम छलकाने के मंशा पर पुलिस ने फेरा पानी, 20 लाख के शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

होली में जाम छलकाने के मंशा पर पुलिस ने फेरा पानी, 20 लाख के शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

VAISHALI : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में इसका अवैध कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. खासकर होली और पंचायत चुनाव को लेकर अवैध कारोबार में इजाफा हुआ है. इसी कड़ी में उत्पाद विभाग की ओर से हाजीपुर सदर अनुमंडल में बड़ी कार्रवाई की गयी है. जहां उत्पाद विभाग ने बलवा कोआरी में छापेमारी करते हुए तकरीबन 20 लाख का विदेशी शराब बरामद किया है. 

वही मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने केला और आम बगीचा के बीच चल रहे मुर्गी फार्म में छापेमारी की. इस दौरान भूसा के भीतर छुपा कर भारी मात्रा में विदेशी शराब और बीयर रखा गया था. 

उत्पाद विभाग के मुताबिक बरामद किए गए सभी विदेशी शराब और बीयर कोलकाता से लाया गया और बियर को ठंडा रखने के लिए मछली लाने के लिए बनाए जाने वाले थर्माकोल के डब्बे में बर्फ के साथ बियर को रखा गया था. ताकि पुलिस को इसकी भनक न लगे और बीयर भी ठंडा रहे. लेकिन शराब तस्करों के मंशा पर पानी फेरते हुए उत्पाद विभाग ने कार्रवाई की है. उत्पाद विभाग के मुताबिक होली त्यौहार को लेकर शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाई जा रही है. इसी के तहत भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की गई है.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News