गिरिडीह में माँ बेटा चढ़े पुलिस के हत्थे, दिल्ली से 20 लाख के सोने के गहने लेकर हुए थे फरार

गिरिडीह में माँ बेटा चढ़े पुलिस के हत्थे, दिल्ली से 20 लाख के सोने के गहने लेकर हुए थे फरार

GIRIDIH : गिरिडीह के जमुआ थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव से छह सौ ग्राम सोने के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को मिले इस उपलब्धि की जानकारी थाना प्रभारी विजय दास ने प्रेसवार्ता कर दिया. बरवाडीह गांव से जमुआ पुलिस के हत्थे चढ़ी प्रमिला देवी के पास से पुलिस ने करीब 20 लाख मूल्य के सोने के जेवर बरामद किए है. जिसे आरोपी महिला चोरी के बाद अपने घर पर छिपा रखी थी. 

इस मामले में आरोपी महिला के बेटे को एक माह पहले निमियाघाट थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था. जानकारी के अनुसार जनवरी माह में दिल्ली के वसंत बिहार थाना इलाके के एक कारोबारी के घर से महिला व उसका बेटा बड़े पैमाने पर जेवरात की चोरी कर फरार हुए थे. घटना के बाद भुक्तभोगी कारोबारी ने वसंत विहार थाना में केस भी दर्ज कराया था. 

जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को आरोपी मां-बेटे को लेकर जानकारी मिली कि दोनों वसंत विहार इलाके के उसी कारोबारी के घर काम भी करते थे. काम के क्रम में दोनों मां-बेटे जनवरी माह में मौका मिलने के बाद कारोबारी के घर से बड़े पैमाने पर जेवरात की चोरी कर भागे थे. जांच के दौरान निमियाघाट थाना पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने बेटे को जहां निमियाघाट थाना इलाके से गिरफ्तार किया. वहीं आरोपी महिला प्रमिला देवी को शुक्रवार को उसके घर से छह सौ ग्राम सोने के जेवर के साथ दबोचा गया. 

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News