डॉक्टर दंपती के घर से नगदी और जेवरात समेत 20 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

डॉक्टर दंपती के घर से नगदी और जेवरात समेत 20 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा. जिले में एक चिकित्सक दंपती के घर में चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने दंपती के आवास से नगदी, जेवरात, लैपटॉप, कपड़ा सहित लगभग 20 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गया. घटना सहरसा मधेपुरा मुख्य मार्ग एन एच 107 के किनारे बैजनाथपुर स्थित वास्तु विहार के जमुना कालोनी की बतयी जा रही है.

जानकारी के अनुसार रात में चिकित्सक दंपती और अपने बच्चों के साथ सोए थे. वहीं बगल के कमरे में चोरों ने खिड़की के रास्ते घुसकर अलमीरा में रखी एक लाख नगदी, लगभग 15 लाख के जेवरात, दो टैबलेट, लैपटॉप, मोबाइल फोन और कपड़े चोरी कर फरार हो गया. चोरी करने के बाद चोरों ने जाते समय मेन गेट का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया था, जिसके कारण डॉक्टर ने सुबह जगने पर पड़ोसी को आवाज देकर दरवाजा खुलवाया और बाहर निकल सके.

पीड़ित चिकित्सक सौरबाजार पीएचसी में चिकित्सा पदाधिकारी तथा उनकी पत्नी रूपा सहायक चिकित्सक के रूप में कार्यरत हैं. दोनों सौरबाजार में निजी नर्सिंग होम भी चलाते हैं. घटना की जानकारी पर बैजनाथपुर ओपी पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. साथ ही चोरों द्वारा ले जाए गए चिकित्सक के मोबाइल लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा है. जल्द ही चोरी की इस घटना का उदभेदन कर दिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News