छपरा में 20 वर्षीय युवक लापता, परेशान परिजनों ने थाने में लगाई गुहार

छपरा में 20 वर्षीय युवक लापता, परेशान परिजनों ने थाने में लगाई गुहार

CHHAPRA : डोरीगंज थाना क्षेत्र के जैतिया बाजीतपुर गांव से एक 20 वर्षीय युवक के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। लापता युवक जैतिया बाजीतपुर निवासी देवनंदन राय का 20 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के सुबह सात बजे के करीब पड़ोस की एक लड़की आई और पूछी कि प्रदीप कहां है ? जिसके बाद परिजनों ने कहा कि प्रदीप अपने कमरे में सो रहा है। लेकिन तुमको प्रदीप से क्या काम है बोलो ? जिसके बाद लड़की अपने घर भाग गई। जिसके बाद परिजन आशंकित हो जब प्रदीप के कमरे में गये तो प्रदीप अपने कमरे में नहीं था। 

जिसके बाद मोबाइल पर बात करने की कोशिश हुई तो मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था। जिसके बाद परिजन आशंकित हो चारों तरफ उसे खोजने का प्रयास करने लगे। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। जिससे परिजन किसी अनहोनी की आशंका से और परेशान हो गए और डोरीगंज थाना में जाकर प्रदीप के पिता देवनन्दन राय ने दोपहर दो बजे के करीब लापता होने का आवेदन दिया। 

परिजनों ने बताया कि आवेदन देने के घंटों बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है और न ही पड़ोस के लड़की से कोई पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है। अनहोनी की आशंका से पूरा परिवार बेचैन है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि परिजनों द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News