बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस के 200 जवान किये गए थे क्वारेंटाइन कुछ घूम रहे बाजार में कुछ निकल लिए घर

पटना पुलिस के 200 जवान किये गए थे क्वारेंटाइन  कुछ घूम रहे बाजार में  कुछ निकल लिए घर

पटना : कोरोना संकट से बचने के लिए लागू किए गए लॉक डाउन का पालन करवाने में पटना पुलिस मुस्तैद दिख रही है। लेकिन जब उन्हें खुद क्वॉरेंटाइन किया गया तो उसमें से कुछ बाजार में घूमते नजर आ रहे हैं तो कुछ घर वापस चले गए ।लापरवाही की यह हद न सिर्फ सिपाहियों के परिजनों को बल्कि साथ ही सिपाहियों को भी अपने लपेटे में ले सकता है।

बिहार के डीजीपी कहते हैं कि सटल त गईल बेटा

बिहार के डीजीपी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एक देहाती कहावत का इस्तेमाल करते हैं की सटल त गेल बेटा। यानी कोरोनावायरस का संक्रमण संपर्क में आने से होता है। लेकिन यहां तो क्वॉरेंटाइन किए गए 200 सिपाहियों में से 100 सिपाही वापस चले गए और बाकियों का खाना भी पुलिस मेस से आ रहा है। बता दें कि पटना पुलिस के लगभग 200 सिपाहियों को बुद्धा कॉलोनी स्थित द्वारिका हाई स्कूल में क्वॉरेंटाइन किया गया है ।इनके रहने सहने की व्यवस्था के साथ ही खाने-पीने की व्यवस्था भी यही की गई है। लेकिन सच्चाई इससे अलग है वहां रह रहे सिपाही क्वॉरेंटाइन सेंटर की व्यवस्था से काफी नाराज हैं ।इन लोगों के अनुसार यहां ना तो खाने की व्यवस्था है न सही ढंग से रहने की।

क्वॉरेंटाइन सेंटर की व्यवस्था से असंतुष्ट जवानों का कहना है कि यहां तो सैनिटाइजर तक नहीं दिया गया है ।जरूरत के सामान को खरीदने के लिए उन्हें बाजार जाना पड़ता है ।शौचालय जाने के लिए भी कतार में लगना पड़ रहा है न पीने का पानी है न सोने की व्यवस्था।

Suggested News