अकेले बाहुबली अनन्त के पीछे 200 पुलिसकर्मी, फिर भी गिरफ्त में लेना हो रहा मुश्किल, आखिर क्यों?

अकेले बाहुबली अनन्त के पीछे 200 पुलिसकर्मी, फिर भी गिरफ्त में लेना हो रहा मुश्किल, आखिर क्यों?

NEWS4NATION DESK : बाहुबली अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए बिहार पुलिस ने 11 स्पेशल टीम का गठन कर 200 पुलिस अधिकारी व जवानों को लगाया है, लेकिन सब के सब अभी तक खाली हाथ हैं। बाहुबली अनंत सिंह को पकड़ने के बजाय उनके गुर्गों को पकड़कर पुलिस संतोष कर रही है।

गौरतलब है की विधायक के बाढ़ थाना के लदमा स्थित पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से ही पुलिस लगातार अनंत सिंह को गिरफ्त में लेने के लिए जाल बिछा रही है। लेकिन अनंत सिंह लगातार अपना ठिकाना बदल कर पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहे हैं ।

अपने सरकारी आवास से बगैर बॉडीगार्ड के निकले अनन्त सिंह का फिलहाल कोई अता पता नहीं है। हालांकि फरारी के दौरान उन्होंने दो वीडियो जारी कर अपनी बात लोगों तक पहुंचाने की भरपूर कोशिश की है। जिसमें उन्होंने अपने को निर्दोष बताते हुए जदयू सांसद ललन सिंह ,एमएलसी नीरज कुमार और बाढ़ के एएसपी लिपि सिंह पर जानबूझकर फंसाने का आरोप लगाया है ।

वहीं दूसरी तरफ बाढ़ एएसपी लिपि सिंह हर कीमत पर अनंत सिंह को सरेंडर करने से पहले अपने गिरफ्त में लेना चाहती हैं। लेकिन शनिवार के दिन से ही रहस्यमय ढंग से गायब बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस के हाथ अभी तक नहीं लग पाए हैं।

 गौरतलब है की विधायक को पकड़ने के लिए पुलिस न सिर्फ अनंत सिंह के सरकारी आवास बल्कि उनके रिश्तेदारों और करीबियों के ठिकानों पर भी लगातार छापेमारी कर रही है। यहां तक कि अनंत सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी करने का प्रस्ताव दे दिया गया है। उसके बावजूद अनंत सिंह पुलिस को नहीं मिल पा रहे। बिहार पुलिस ने अपने 200 तेज तर्रार पुलिस अधिकारी और जवानों को अनंत सिंह के पीछे लगा रखा है। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस का सहारा लिया जा रहा है उसके बावजूद भी सब के सब अभी तक खाली हाथ हैं।

हां इतना जरूर है की अनंत सिंह के गुर्गों को गिरफ्त में लेने की कवायद जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News