बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिला पंचायत के अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुनी गई 21 साल की आरती, ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी नहीं हुई पूरी

जिला पंचायत के अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुनी गई 21 साल की आरती, ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी नहीं हुई पूरी

BALRAMPUR : राजनीति से दूरी रखनेवाले युवाओं के लिए यह किसी उदाहरण से कम नहीं है। 21 साल की उम्र में राजनीति की समझ भी पूरी तरह से नहीं हो पाती है. उस उम्र में किसी जिले के ग्रामीण सरकार के सबसे बड़े पद के लिए चुना जाना उपलब्धि से कम नहीं है। यह उपलब्धि हासिल की है स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा आरती कुमारी ने. जिन्हें बलरामपुर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित किया गया है। आरती को भाजपा ने जिपं अध्यक्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार बनाया था

विकास का किया वायदा
 आरती ने नामांकन के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हम जो जिम्मेदारी मिली है उसका हम निर्वहन करेंगे और विकास मेरा एजेंडा है। जो क्षेत्र विकास से अछूते हैं वहां विकास होगा। इस दौरान कैसरगंज से सांसद बृजभूषण सिंह, बलरामपुर के प्रभारी सुधीर हलवासिया, विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, विधायक, शैलू सिंह, सदर विधायक पलटू राम , उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।

पिता हैं बीजेपी के कार्यकर्ता

आरती बलरामपुर एमएलके डिग्री कॉलेज से स्नातक कर रही हैं। उनके चाचा श्याम मनोहर तिवारी बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता माने जाते हैं। आरती ने लगभग 8 हजार वोटों से अपने प्रतिद्वंद्वी को मात दी और जिले में सबसे कम उम्र की जिला पंचायत सदस्य का खिताब अपने नाम किया।





Suggested News