बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑनलॉक-1 के पहले ही दिन दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट, फायरिंग के दौरान लोग 4 घायल

 ऑनलॉक-1 के पहले ही दिन दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट, फायरिंग के दौरान लोग 4 घायल

NEWS4NATION DESK : ऑनलॉक-1 के पहले ही दिन बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। बेखौफ अपराधिओं ने यूपी के अलीगढ़ जिले में दिनदहाड़े आज सोमवार को एलआईसी (LIC) कर्मचारी से 22.70 लाख रुपए लूट लिए. 

वहीं मौके पर मौजूद गार्ड ने जब लूट की घटना को अंजाम दे रहे बदमाशों को रोकने के लिए फायरिंग की तो बदमाशों ने भी ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। जिससे चार लोग घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए।  

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर मामले की जानकारी और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 
 घटना के संबंध में बताया गया है कि सीएमएस कंपनी का कैशमैन रजत शर्मा रोज की तरह एलआईसी का कैश लेकर एलआईसी के कार्यालय समद रोड लेकर आए थे, तभी दो अज्ञात बदमाशों ने रजत शर्मा के सिर पर तमंचे का बट मारकर हाथ से 22 लाख से अधिक रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। 

घटना के बाद रजत के गार्ड ने बदमाशों का पीछा करते हुए उस पर फायरिंग की तो बदमाशों ने भी फायरिंग की। इस दौरान सड़क पर खड़े दो लोग छर्रे और दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। 

जिले के एसएसपी ने बताया कि समद रोड पर एलआईसी के कार्यालय के सामने कैश वैन रोड पर खड़ी थी। रजत कैश बैग लेकर अंदर जा रहा था,भी बाइक से आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। छानबीन में पता चला है कि कैश वैन में दो गनर थे। एक वैन के अंदर और दूसरा बाहर खड़ा था. घटना के बाद गनर पीछे दौड़े और फायरिंग भी की, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे. फिलाहल मामले की छानबीन की जा रही है।

Suggested News