पटना में छत से कूदकर कर 22 वर्षीय युवती ने दी जान, अगले माह होने वाली थी शादी

पटना में छत से कूदकर कर 22 वर्षीय युवती ने दी जान, अगले माह होने वाली थी शादी

PATNA : राजधानी के रामकृष्णानगर इलाके से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दीवा कॉलोनी में एक युवती ने अपने घर के छत से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवती की अगले माह शादी होनेवाली थी। घटना के बाद से घर में कोहराम मचा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मुंगेर के बरियारपुर निवासी मृत्युंजय कुमार चौधरी की 22 वर्षीय पुत्री रूही कुमारी वर्तमान में रामकृष्णा नगर की दीवा कॉलनी में अर्जुन कुमार के मकान में दो भाइयों के साथ किराये पर रहती थी। मगंलवार की शाम उसने अपने घर के चौथे तल्ले से छलांग लगा दी। घटना के बाद युवती को आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही रामकृष्णा नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। हालांकि युवती ने छत से कूदकर जान दी है या किसी ने पीछे से धक्का दिया है। यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस हर बिन्दु पर काम कर रही है। वहीं पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखकर रही है।

युवती के भाई ने बताया कि अगले माह जून में उसकी शादी होने वाली थी। शादी की तैयारी मुंगेर के बरियारपुर स्थित घर पर चल रही थी। वहीं सूत्रों के अनुसार रूही की जिस युवक से शादी तय हुई थी, वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी। इस रिश्ते से वह नाखुश थी। 

बताया जा रहा है कि युवती जिस वक्त छत से कूदी उसके हाथ में पर्स था, साथ ही कुछ कपड़े और सामान भी थे। इससे मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है। कयास लगाया जा रहा है युवती भागने की भी सोच रही थी। जिस कमरे में रहती थी, वह कमरा भी बंद था। वहीं कमरे की चाबी भी युवती के पास पायी गयी। 

इधर परिजनों की ओर से अब तक थाने में किसी तरह की कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। परिजन युवती का पोस्टमार्टम भी नहीं कराना चाह रहे थे। मृतक के परिजनों ने पुलिस को लिखकर दिया है कि मुझे कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करनी है। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 

Find Us on Facebook

Trending News