ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही 22 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह में ऐसी दूसरी घटना

ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही 22 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह में ऐसी दूसरी घटना

HAJIPUR : वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में 22 साल की छात्रा की हत्या की घटना सामने आई है। हत्या की घटना बीते बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। बताया गया कि अपराधियों ने उसे तब गोली मारी, जब वह ट्यूशन पढ़ाकर घर वापस लौट रही थी। मृत छात्रा का नाम अंकिता शर्मा बताया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना लालगंज थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के पास की है। बताया गया कि छात्रा चिकपट्टी स्थित मोहम्मद शाहिद के घर से ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही थी। तभी प्रखंड कार्यालय से कुछ दूरी पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घटना के बाद परिजन आनन फानन में उसे लालगंज रेफरल अस्पताल लेकर आए, जहां से उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि वह तीन माह से मो. शाहिद के घर ट्यूशन पढ़ाने जा रही थी।

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। हालांकि हत्या क्योंकि यह स्पष्ट नहीं नहीं हो सका है।

एक सप्ताह में दूसरी हत्या

बता दें कि एक सप्ताह के अंदर शिक्षा से जुड़ी दो लड़कियों की हत्या से वैशाली में सनसनी फैल गई है। इसके पहले महुआ में एक लड़की की उसके प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका महुआ पुलिस ने उद्भेदन किया था


Find Us on Facebook

Trending News