जाप प्रमुख पप्पू यादव ने 23 लोगों को लायका अवार्ड से किया सम्मानित, कहा युवाओं को स्वरोजगार और स्वावलंबन की ओर बढ़ना पड़ेगा

जाप प्रमुख पप्पू यादव ने 23 लोगों को लायका अवार्ड से किया सम्मानित, कहा युवाओं को स्वरोजगार और स्वावलंबन की ओर बढ़ना पड़ेगा

PATNA : रविवार को पटना में एक भव्य आयोजन में जाप प्रमुख पप्पू यादव ने 23 लोगो को लायका (LYQA CCTV) अवार्ड से सम्मानित किया। सम्मान समारोह में पूरे बिहार से चुने गए युवाओं को सम्मानित किया गया। लायका (LYQA CCTV) द्वारा आयोजित की गई इस सम्मान समारोह में पूरे बिहार के बेस्ट वर्कर्स, स्पोटर्स और हमारे समाज मे छोटे से छोटे काम करने वाले को जैसे सीसीटीवी इंस्टालर,इलेक्ट्रिशियन, टेक्नीशियन इत्यादि को दिया गया।

कार्यक्रम में जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा की हमारे युवाओं को स्वरोजगार और स्वावलंबन की ओर बढ़ना पड़ेगा। हमे काम मांगने के लिए किसी और के सामने नही जाना पड़े। इससे बचने के लिए हमे अपने हुनर, मेहनत को हथियार बनाना पड़ेगा। रोजगार के लिए किसी के पास जाने से बेहतर है रोजगार देना। इस सोच के साथ लायका (LYQA CCTV) लगातार आगे बढ़ रही है। क्षेत्रीय लोगो के लिए लायका (LYQA CCTV) बेहतर विकल्प साबित हो रहा है। बिहार भर में ये काफी बेहतर काम कर रही है। कार्यक्रम के आयोजक मो. साहिल ने कहा की मेहनती युवा हमे प्रेरित करते है। उन्होंने कहा की मैं खुद भी युवा हूँ। हम चाहते हैं की हमारा राज्य रोजगार मांगने नही रोजगार देने के लिए जाना जाये। इसी लिए मैं इस क्षेत्र में कार्य कर रहा हूँ। आज अपने बीच लोकप्रिय नेता पप्पू यादव को पा कर हम अभिभूत हैं। 

सम्मान समारोह में चितरंजन राय,अकबर अली ,शकील हासमी,इमेज ग्राफिक्स,एमडी जावेद,बेस्ट टेक्नीशियन एमडी आजम,फ़राजना प्रवीण,कुमार अमन,एमडी मेराज,ओम प्रकाश,शंकर साव,आशु,मंशुर,आशीष कुमार,रोहित कुमार,भूषण कुमार,आरिफ, इत्यादि को सम्मानित किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News