24 उंगलियां इस बच्चे के लिए बनी मुसीबत, रिश्तेदार देना चाहते हैं बलि

24 उंगलियां इस बच्चे के लिए बनी मुसीबत, रिश्तेदार देना चाहते हैं बलि

NEWS4NATION DESK :  उत्तर प्रदेश में एक बच्चे की उसके रिश्तेदार द्वारा बलि दिये जाने के प्रयास का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर बच्चे के मां-बाप ने पुलिस से बच्चे की जान बचाने की गुहार लगाई है। मामला प्रदेश के बाराबंकी जिले की है। दरअसल जिले में एक बच्चे के हाथ-पैर में 20 की जगह 24 उंगलियां है। बच्चे के रिश्तेदार को किसी तांत्रिक ने बताया है कि इस बच्चे की बलि देने वाला अमीर हो जायेगा। जिसके बाद रिश्तेदार उस बच्चे की जान लेना चाहते है। 

दहशत में परिजन

इस बात की जानकारी मिलने के बाद लड़के का पूरा परिवार दहशत में जिंदगी गुजारने को मजबूर है। बच्चे के परिवार की आर्थिक स्थिति भी काफी खराब है। बच्चे के पिता मिस्त्री का काम करके किसी तरह गुजारा चलाते हैं। लेकिन रिश्तेदारों के नापाक मंसूबों का पता चलने के बाद अब वह बच्चे की हिफाजत के लिए कहीं नहीं जाते। जिसके चलते उनके सामने रोजी-रोटी का संकट भी आ गया है।
 
 

थाने में मामला दर्ज

लड़के के पिता का कहना है कि हमने उसे स्कूल भेजना बंद कर दिया है। हमने पुलिस से भी मदद मांगी है। थाने में शिकायत करा दी गई है, लेकिन अभी तक कोई आरोपी पकड़ा नहीं गया है। आरोपी पकड़े जाएं तो वह घर से बाहर निकलें। 

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है। पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियो को पकड़ लिया जायेगा। वहीं सर्किल अधिकारी ने कहा कि बच्चे के परिवार की सुरक्षा की जिम्मेवारी पुलिस की है। वहीं उसके पढ़ाई किसी हाल में नही रुकेगी। उसका खर्च मैं वहन करुगां।  

Find Us on Facebook

Trending News