24 घंटे से लापता युवक की पोखर से बरामद हुई लाश, परिजनों ने तीन हजार रुपये के लिए दोस्तों पर हत्या का लगाया आरोप

24 घंटे से लापता युवक की पोखर से बरामद हुई लाश, परिजनों ने तीन हजार रुपये के लिए दोस्तों पर हत्या का लगाया आरोप

Vaishali  : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां घर से लापता युवक की 24 घंटे बाद एक पोखर से उसकी लाश बरामद हुई है। घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। परिजनों द्वारा उसके दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। परिजन और स्थानीय लोगों द्वारा लाश को सड़क पर रखकर  प्रदर्शन किया गया और मुआवजे की मांग की गई। पुलिस उन्हें किसी तरह से समझा-बुझाकर सड़क जाम को खत्म कराया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज जिले के बिद्दूपुर थाना क्षेत्र स्थित एक पोखर से एक युवक की लाश बरामद हुई। इधर लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान मदुरापुर निवासी ठेला चालक छबीला पासवान के रुप में हुई। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि वह पिछले 24 घंटे से घर नहीं लौटा था। 

परिजनों ने दोस्तों पर ही उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि छबीला 3 हजार रुपया लेकर निकला था। उसी पैसे की लालच में उसके दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर दी है। मृतक के चाचा ने बताया कि वह अंतिम बार पोखर के निकट दोस्तों के साथ खाते-पीते देखा गया था। वहीं आज पोखर से ही उसकी लाश बरामद हुई। 

इधर घटना के बाद से परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। शव मिलने के बाद घरवालों ने विरोध में सड़क जाम कर दिया और प्रशासन से मुआवजे की मांग की। जाम और हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को खत्म कराया और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News