बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेयर की हत्या के 24 घंटे बाद : शोक की लहर में डूबा कटिहार, नगर निगम में किया गया शोक व्यक्त

मेयर की हत्या के 24 घंटे बाद : शोक की लहर में डूबा कटिहार, नगर निगम में किया गया शोक व्यक्त

GAYA : कटिहार में महापौर शिवराज पासवान के हत्या को लेकर आम और खास में अब तक शोक के लहर में डूबा हुआ है, इस बीच कटिहार नगर निगम के अधिकारी,कर्मी और पार्षदों ने नगर आयुक्त के अध्यक्षता में नगर भवन परिसर में दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दिया।

इस दौरान नगर आयुक्त ने उनके अल्पकालीन कार्यकाल का चर्चा करते हुए कहा कि महापौर शिवराज पासवान हमेशा विकास को लेकर समर्पित थे,खास कर शहर में जल जमाव को लेकर वह हमेशा तत्पर रहते थे, हाल के दिनों में उन्होंने बोर्ड की बैठक एवं नगर आयुक्त के साथ बैठक में भी इसके स्थाई निदान को लेकर कई चर्चाएं किया था। नगर आयुक्त ने कहा कि महापौर के निधन के बाद उनके सपनों के कटिहार को बनाने के लिए नगर निगम परिवार हर संभव कोशिश करेंगे, निश्चित तौर पर यह कटिहार के साथ-साथ नगर निगम परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

आज पहुंचेगे तार किशोर प्रसाद

इस बीच यह खबर भी सामने आई है कि आज डिप्टी सीएम व स्थानीय विधायक तार किशोर प्रसाद भी कटिहार पहुंचेगे। जहां वह मृत मेयर के परिवार से मिलने उनके घर भी जाएंगे। इससे पहले तार किशोर प्रसाद ने कहा था कि हत्या में शामिल आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए डीजीपी से बात की थी। डीजीपी ने भरोसा दिलाया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा


Suggested News