एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार के इनामी कुख्यात दुलचंद को दबोचा

एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार के इनामी कुख्यात दुलचंद को दबोचा

KUSHINAGAR : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एसटीफ और जिले की पुलिस को संयुक्त अभिय़ान में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यूपी एसटीएफ की टीम ने 25 हजार के इनामी कुख्यात दुलचंद को गिरफ्तार किया है। 

कुशीनगर के एसपी  विनोद कुमार मिश्र के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में गुरूवार को थाना कसया पुलिस टीम व STF लखनऊ  की संयुक्त टीम  द्वारा कसया क्षेत्र के  विशुनपुर मोड़ के पास से कई आपराधिक मामलों में फरार अभियुक्त दुलचन्द यादव उर्फ बुढ़ऊ यादव पुत्र गुल्लू यादव निवासी ग्राम बम्हौर थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ़ को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इसके पास से एक पिस्टल और गोली बरामद किये है। 


गिरफ्तार दुलचंद पर कुशीनगर में अवैध मिलावटी शराब के कारोबार समेत कई आपराधिक मामले दर्ज है। यूपी पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए पच्चीस हजार का इनाम घोषित किया था। दुलचंद पर आजमगढ़ सहित कुशीनगर आदि जगहों पर एक दर्जन आपराधिक मुकदमा दर्ज है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष कसया राम आशिष यादव,एस टी एफ के सब इन्सपेक्टर मनोज सिंह, कमांडो धीरेन्द्र भदौरिया, सहित क इ पुलिस जवान शामिल थे।

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News