बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

1 मार्च के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे 25 हज़ार युवा, बोले युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा

1 मार्च के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे 25 हज़ार युवा, बोले युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा

PATNA : प्रदेश युवा जदयू की राज्यस्तरीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा की अध्यक्षता में उनके आवास पर संपन्न हुआ. इस बैठक में युवा जदयू के संगठन सचिव एवं जिला अध्यक्ष सहित वरीय पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने कहा कि आगामी 1 मार्च को गांधी मैदान, पटना में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में बूथ से लेकर जिला स्तर के 25,000 से अधिक युवा हिस्सा लेंगे. 

उन्होंने भाग लेने वाले समस्त युवाओं से कहा कि आप लोग को रुकने की व्यवस्था पटना के मिलर स्कूल में किया गया है. युवाओं का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में आज सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार ही युवाओं के रोल मॉडल हैं. वह जिस तरह से युवाओं के हित में विगत 14 वर्षों में कार्य किए हैं. वह हर एक बिहारवासी ही नहीं अपितु देशवासियों के जेहन में है. यही कारण है कि आगामी कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर बिहार के तमाम युवा उत्साहित हैं. 

इस बैठक में प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार सिंह, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा एवं प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु, प्रियरंजन पटेल के संयुक्त तत्वावधान में पोस्टर व स्टीकर सहित कार्यकर्ता सम्मेलन से संबंधित विभिन्न सामग्रियों का भी लोकार्पण किया गया. 

प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि युवा ही पार्टी की रीढ़ होते हैं. इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु,  कोषाध्यक्ष संजीव कुमार झा, उपाध्यक्ष प्रियरंजन पटेल, पंकज सिंह, शक्ति शोला, संगठन सचिव रणधीर मिश्रा, अरुण गुप्ता, सुभाष सिंह, सन्नी सिंह, चिकु सिंह, रितेश सिंह बंटी, अशोक पटेल राहुल खंडेलवाल, मुन्नी देवी, शत्रुघ्न पासवान, सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित हुये.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News