संपति विवाद में 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह जेल से रिहा होकर आया था बाहर

संपति विवाद में 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह जेल से रिहा होकर आया था बाहर

MASAURHI : कादिरगंज थाना के बारीबिगहा गांव स्थित पुल के  सोमवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने पुल पर खड़े स्थानीय गांव निवासी रीट्ठा यादव के 25 वर्षीय पुत्र नागेन्द्र प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त नागेन्द्र प्रसाद बारीबिगहा पुल पर रोज की तरह टहलने आया था। आरोप है कि इसी बीच कादिरगंज की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और नागेन्द्र प्रसाद को देखते ही अपनी कमर से पिस्तौल निकाल उसके पीठ पर दो गोली मार दी।

 घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों आरोपित मसौढ़ी की ओर भाग निकले। इधर गोली की आवाज से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया और लोग इधर उधर भागने लगे। बाद में घटना की सूचना पाकर कादिरगंज थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ नागेन्द्र प्रसाद को तत्काल इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे फ़ौरन पीएमसीएच रेफर कर दिया। बाद में पीएमसीएच में इलाज के दौरान नागेन्द्र प्रसाद की मौत हो गई।

चचेरे भाई का नाम आया सामने

 घटना के पीछे मृतक का चचेरे भाई से संपति विवाद को लेकर पूर्व से चले आ रहे रंजिश बताया जाता है ! बताया जाता है कि मृतक नागेन्द्र कुमार एक सप्ताह पूर्व ही जेल से छूटकर आया था ! भूमि विवाद में करीब छ: माह पूर्व मृतक का उसके चचेरे भाई मिथलेश प्रसाद के साथ जबरदस्त मारपीट हुई थी जिसमें मिथलेश प्रसाद अधमरा हो गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस घटना में मिथलेश प्रसाद की पत्नी व उसके पिता भी बीचबचाव में घायल हो गए थे ! बाद में मिथलेश की पत्नी के बयान पर नागेन्द्र प्रसाद समेत कुल 9 लोगों के खिलाफ कादिरगंज थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी ! बाद में पुलिस ने इस मामले में नागेन्द्र समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

मृतक के परिजनों का आरोप है कि मिथलेश प्रसाद और उसके लोगों ने बदले की भावना से उक्त घटना को अंजाम दिया है ! फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई थी ! इस बाबत कादिरगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मृतक और उसके चचेरे भाई के बीच पूर्व से भूमि विवाद को लेकर अदावत चल रही थी। फ़िलहाल मृतक के परिजनों की ओर से अबतक इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। बावजूद पुलिस उक्त मामले में सभी बिन्दुयों पर जांच कर गोली चलाने वाले आरोपितों की पहचान करने में जुट गई है !


Find Us on Facebook

Trending News