मुजफ्फरपुर में 26 लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क भी लेकर भागे अपराधी

मुजफ्फरपुर में 26 लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क भी लेकर भागे अपराधी

PATNA : डीजीपी की लाख कोशिशों के बाद  अपराधियों का मनोबल  हाई है। उसका परिणाम यह है  की प्रतिदिन   पुलिस को चुनौती देते हुए  पूरे प्रदेश भर में  अपराधी  लूट,  हत्या  और डकैती जैसे वारदातों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं।

कल फिर बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार की देर शाम मुजफ्फरपुर मोतिहारी हाईवे के पास डीटीसी कोरियर कंपनी के कार्यालय पर धावा बोलकर 26 लाख रूपए लूट लिये ।बता दें की मुजफ्फरपुर मोतिहारी हाईवे पर शनि मंदिर के पास डीटीडीसी कूरियर कंपनी का कार्यालय है।

कल देर शाम अचानक मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने कार्यालय में घुसकर पिस्टल के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर कैश काउंटर में रखे  नगद लूटकर चंपत हो गये।

इतना ही नहीं अपराधी अपने साथ कंप्यूटर का हार्ड डिस्क और सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गये। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार अपराधियों की संख्या 7 से 8 के बीच थी।

डीटीडीसी कुरियर कंपनी के कर्मचारियों के अनुसार शुक्रवार की शाम तकरीबन 7:00 बजे अचानक 7 से 8 बदमाश कार्यालय में घुसकर कर्मचारियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया।

घटना के वक्त कार्यालय में कुल 6 स्टाफ मौजूद थे। अपराधियों ने कार्यालय में घुसते ही हथियार के बल पर कैशियर से काउंटर की चाबी छीन ली जाते वक्त उन्होंने काउंटर से सारा कैश निकाल लिया और सभी सीसीटीवी कैमरे उखाड़ दिए। इतना ही नहीं  कंप्यूटर से हार्ड डिस्क निकालकर भी ले भागे।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर कर्मचारियों से पूछताछ के बाद जांच शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News