26 साल से फिल्मी दुनिया से दूर इस एक्ट्रेस की ठाठ देख आप रह जाएंगे दंग, पढ़िए पूरी खबर

26 साल से फिल्मी दुनिया से दूर इस एक्ट्रेस की ठाठ देख आप रह जाएंगे दंग, पढ़िए पूरी खबर

DESK : सितारों की दुनिया यानि बॉलीवुड में कितने सितारे चमके और कब बूझ गए ये पता तक नहीं चलता.कोई सिने जगत में कोई मुकाम हालिस कर लेता है तो कोई मायानगरी के भूल भुलैया में खो जाता है. 

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी आदाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अमिताभ से लेकर राजेश खन्ना और गोविंदा सरीखे बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. खूब वाहवाही बटोरी लेकिन अचानक से रुपहले पर्दे से किनारा कर लिया लेकिन आज भी उस अदाकार का ठाठ बाठ देखकर लोग हैरान रह जाते हैं.साल 1990 में आई फिल्म स्वर्ग तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में राजेश खन्ना, गोविंदा और जूही चावला के साथ एक और आदाकार थी जिसका नाम था माधवी. 

माधवी ने राजेश खन्ना की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके साथ ही माधवी ने अमिताभ बच्चन की गिरफ्तार फिल्म में भी धूप में निकला ना करो रूप की रानी गाने में भी माधवी ने एक्टिंग की थी. माधवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी.जिसके बाद माधवी को बॉलीवुड में फिल्म एक दूजे के लिए’ के साथ एंट्री की. माधवी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. लेकिन ‘खुदाई’ फिल्म के बाद माधवी ने खुद को रुपहले पर्दे से दूर कर दिया.

माधवी की शादी उनके गुरु स्वामी रामा ने फार्मास्यूटिकल बिजनेसमैन राल्फ शर्मा से करवाई थी. माधवी और राल्फ की मुलाकात हिमालय इंस्टीट्च्यूट ऑफ योगा साइंस एंड फिलोसॉफी में हुई थी. माधवी औऱ राल्फ ने शादी कर ली और उसके बाद वो न्यू जर्सी में रहती हैं. माधवी की ठाठ बाठ देखकर लोग दंग रह जाते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News