सीएसपी संचालक से 3.5 लाख की लूट, विरोध करने पर बदमाश ने गोली मारकर किया घायल

सीएसपी संचालक से 3.5 लाख की लूट, विरोध करने पर बदमाश ने गोली मारकर किया घायल

KHAGDIYA : खगड़िया में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सेंट्रल बैंक के एक CSP संचालक से लूटपाट की घटना सामने आई है। यहां लुटेरों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालन से 3.5 लाख रुपया कैश लूट लिया है। इस दौरान जब  सीएसपी संचालक रंजीत शर्मा ने जब इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। जिससे रंजीत गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिससे खगड़िया सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए हायर -सेंटर रेफर कर दिया है।

घटना मुफ्फसिल थाना इलाके के महेशलटा पुल के नजदीक की है।इनसब के बीच मुफ्फसिल थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सुराग इस मामले में नहीं मिला है।ईधर जख्मी रंजीत ने  कहा कि वह कल खगड़िया सेंट्रल बैंक से रूपया निकालकर रात में बाइक से अपने गांव विशनपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते मे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनके बाइक को ओवरटेक करके रोकाऔर रुपया से भरा बैग देने को कहा। जब सीएसपी संचालक ने इसका विरोध जताने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और पैसों से भरा बैग लेकर चलते बने। 

मामला सामने आने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News