बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पकड़ाए चोर को छुड़ाने उसके 2 साथी हथियार लेकर पहुंचे, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई

पकड़ाए चोर को छुड़ाने उसके 2 साथी हथियार लेकर पहुंचे, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई

PURNIA : धराये हुए चोर को छुड़ाने के लिये दो अपराधी कट्टे के साथ पहुंचे. स्थानीय लोगों ने हिम्मत का परिचय देते हुए अपराधियों को कट्टे के साथ रंगे हाथ पकड़कर पेड़ मे बांध दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताते चलें कि गुलाबबाग के हासदा रोड के शिवमन्दिर के पास स्वo वकील यादव के दरवाजे से एक चोर ट्रेक्टर का बैट्री चोरी करते हुए लोगों ने पकड़ लिया. चोर ने छुड़ाने के लिये अपने साथियों को फोन कर दिया. फोन होते ही चोर के अन्य आरोपी दोस्तों ने उसे छुड़ाने घटना स्थल पर पहुँचें. उसके बाद पकड़ाए तीनो अपराधियों को पेड़ से बांधकर पिटाई शुरू कर दी. किसी तरह इस बात की सूचना सदर थाने को दी गई. सदर थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी मिलते ही अविलंब मौके पर पहुंचकर तीनो अपराधियों को छुड़ाकर थाने ले आये.

स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस के विलंब से पहुंचने के कारण लोग काफी आक्रोशित थे. वही पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इस दौरान लोगों ने कुछ देर के लिए रोड भी जाम कर दिया और पुलिस की गाड़ी का भी घेराव किया. घटना के बारे में जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने बताया कि रात को वकील यादव के दरवाजे से ट्रेक्टर की बैट्री की चोरी करते हुए एक चोर को पकड़ा था.

पकड़ाए चोर को छुड़ाने के लिए उसके दो और साथी हथियार लेकर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने छुड़ाने के लिये आये दोनों अपराधियों को घेर लिया. अपने को घिरता देख अपराधियों ने लोगों पर हथियार तान दिया. लेकिन लोगों ने अपनी हिम्मत दिखाते हुए जान की परवाह किये वगैर हथियार के साथ अपराधियों को पकड़कर पेड़ से बांध कर जम कर पिटाई कर दी. किसी ने इसकी सूचना स्थानीय सदर थाने को दी. थाने को घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनो अपराधियों को छुड़ाकर थाने ले आई. स्थानीयों ने बताया कि इसी जगह एक साल पहले वकील यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News