करोड़ों की शराब के साथ 3 गिरफ्तार! शराबबंदी वाली Bihar में कहां से आ रही है शराब की बड़ी-बड़ी खेप, पुलिस की लापरवाही या सरकार ने दिया हैं ढील?

करोड़ों की शराब के साथ 3 गिरफ्तार! शराबबंदी वाली Bihar में कहां से आ रही है शराब की बड़ी-बड़ी खेप, पुलिस की लापरवाही या सरकार ने दिया हैं ढील?

MUZAFFARPUR : बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी शराब की बड़ी-बड़ी खेप पकड़ी जा रही है तो वही पकड़ी गई शराब की कीमत करोड़ों रुपया बताया जा रहा है इसी कड़ी में बिहार के मुजफ्फरपुर मे मधनिषेध विभाग पटना और मुजफ्फरपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से कारवाई कर एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।

मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र का हैं जहां मणियारी के समीप टोल प्लाजा के पास से शराब लोड ट्रक पकड़ी गई है। मौके से ट्रक के ड्राइवर समेत तीन लोगो को भी गिरफ्तार किया गया। तीनो से थाने पर पूछताछ की जा रही है। आशंका जताया जा रहा है की करीब 1 करोड़ का शराब के कार्टन को छुपाकर ले जाया जा रहा था। इसे जब्त कर थाना लाया गया। जहा शराब की गिनती की जा रही है। इस मामले में मनियारी थाने में केस दर्ज करने की कवायद की जा रही है। 

मामले मे मनियारी थानेदार संतोष कुमार ने बताया की जब्त शराब की गिनती की जा रही है। तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक पर पश्चिम बंगाल का नंबर लगा है। उसके नंबर के आधार पर उसका सत्यापन डीटीओ से किया जा रहा है। थानेदार ने बताया की सूचना मिली थी की दूसरे प्रदेश से शराब की खेप मुजफ्फरपुर होकर जाने वाली है। वहां से टीम पहुंच गई। फिर संयुक्त रूप से कारवाई कर इसे पकड़ा गया। पुलिस पूछताछ में ड्राइवर ने बताया की पश्चिम बंगाल के डार्जलिंग से शराब की खेप आ रही थी। इसे समस्तीपुर के रास्ते बेगूसराय ले जाना था। लेकिन, इससे पहले वह पकड़ा गया। पुलिस आगे की कारवाई मे जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News