बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंबई से लौटे तीन शख्स ने बढ़ा दी पटना की टेंशन, एंबुलेंस से बेउर पहुंचे थे तीनों कोरोना पॉजिटिव

मुंबई से लौटे तीन शख्स ने बढ़ा दी पटना की टेंशन, एंबुलेंस से बेउर पहुंचे थे तीनों कोरोना पॉजिटिव

पटना : राजधानी पटना में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है, शनिवार को भी खाजपुरा में 4 में जबकि पटना के नए इलाके बेउर इलाके में 3 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले.

मुंबई से आए हैं तीनों संक्रमित
बेउर में अचानक से तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से अब बेउर इलाका भी कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है. रिपोर्ट आने के बाद इलाके को सील कर दिया गया है.बताया जाता है कि बेउर इलाके में जो तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं वो मुंबई से लौटे हैं. जानकारी के मुताबिक ये आपस में तीनों रिश्तेदार हैं और एंबुलेंस से मुंबई से पटना पहुंचे हैं. 

लेकिन जब तबियत खराब हुआ तो पीएमसीएच पहुंचे. इनके लक्षणों को देखने के बाद इन्हें ट्रीटमेंट वार्ड में भर्ती कर इनका सैंपल लिया गया. जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई .इन तीनों में से दो को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है जबकि 1 को ट्रीटमेंट वार्ड में ही रखा गया है.

स्वास्थ्य विभाग टेंशन में
बेउर इलाके में मुंबई से आए तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग टेंशन में आ गया है. सिविल सर्जन का कहना है कि अब खाजपुर से ज्यादा टेंशन बेउर इलाके को लेकर हो रहा है. पूरा अमला इन तीनों के संपर्क में आए लोगों की तलाश में जुट गया है. इसके साथ ही उस इलाकों को पूरी तरह से सील करने का भी काम चालू कर दिया गया है.

Suggested News