बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पर आफत का जिम्मेदार कौन ? मुंबई से पटना में कोरोना संक्रमित मरीजों की कैसे हुई एंट्री, कोई जवाब है क्या DM साहेब आपके पास?

पटना पर आफत का जिम्मेदार कौन ? मुंबई से पटना में कोरोना संक्रमित मरीजों की कैसे हुई एंट्री, कोई जवाब है क्या DM साहेब आपके पास?

पटना : राजधानी पटना में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है, शनिवार को भी खाजपुरा में 4 में जबकि पटना के नए इलाके बेउर इलाके में 3 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले. बताया जाता है कि ये तीनों लॉकडाउन के बीच मुंबई से पटना पहुंचे हैं. ऐसे में यह सवाल है कि क्या पटना प्रशासन के जो बड़े बड़े दावों हैं वो बस हवा हवाई हैं.

लॉकडाउन के बीच मुंबई से पटना में कैसे हुई एंट्री?
पटना के बेउर इलाके में जिन तीन लोगों को शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वो तीनों मुंबई से लौटे हैं. सवाल यह है कि आखिर लॉकडाउन होने के बाद ये लोग कैसे पटना में एंट्री कर कर. पटना प्रशासन के जो दावे हैं कि पटना के बॉर्डर को सील कर दिया गय है क्या वो महज दिखाया है. अगर बॉर्डर चेकिंग होती तो शहर में संक्रमित लोगो नहीं घुस पाते. सिविल सर्जन भी इस बात से ताज्जुब हैं कि कैसे कई राज्यों के बॉर्डर को क्रॉस कर ये पटना में एंट्री कर गए.

मुंबई से आए हैं तीनों संक्रमित
बेउर में अचानक से तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से अब बेउर इलाका भी कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है. रिपोर्ट आने के बाद इलाके को सील कर दिया गया है.बताया जाता है कि बेउर इलाके में जो तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं वो मुंबई से लौटे हैं. जानकारी के मुताबिक ये आपस में तीनों रिश्तेदार हैं और एंबुलेंस से मुंबई से पटना पहुंचे हैं. 

लेकिन जब तबियत खराब हुआ तो पीएमसीएच पहुंचे. इनके लक्षणों को देखने के बाद इन्हें ट्रीटमेंट वार्ड में भर्ती कर इनका सैंपल लिया गया. जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई .इन तीनों में से दो को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है जबकि 1 को ट्रीटमेंट वार्ड में ही रखा गया है.

Suggested News