3 दिन प्रेमिका के साथ 3 दिन पत्नी के साथ पुलिस का ये फैसला कोर्ट तक पहुंचा, जाने क्या है पूरा मामला

3 दिन प्रेमिका के साथ 3 दिन पत्नी के साथ पुलिस का ये फैसला कोर्ट तक पहुंचा, जाने क्या है पूरा मामला

डेस्क... खबर झारखंड की राजधानी रांची से है जहां बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म 'घरवाली-बाहरवाली' की कहानी अब रियल लाइफ में देखने को मिली एक समझौते के मुताबिक पति को सप्ताह में तीन दिन अपनी पत्नी के साथ तो तीन दिन प्रेमिका के साथ रहने के लिए कहा गया. युवक को हफ्ते में एक दिन खुद के हिसाब से बिताने की मंजूरी मिली. ये सिलसिला बहुत लंबा नहीं चला. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले से शादीशुदा युवक ने एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर दूसरी शादी कर ली थी. यह मामला पुलिस तक पहुंच गया. जब इस मामले की खबर पुलिस को मिली तो उनके बीच समझौता कराने के अलावा कोई और रास्ता नजर नहीं आया. उन्होंने दोनों पत्नियों के बीच शख्स का बंटवारा कर दिया. अब पुलिस ने बंटवारा तो कर दिया लेकिन ये सिलसिला ज्यादा दिनों तक इसी तरह से नहीं चल सका और जल्द ही ये मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया. अब अदालत ने शख्स के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. उसकी दोनों पत्नियां अब उसे बचाने में जुट गई हैं. 

ये मामला रांची के कोकर तिरिल रोड का है. यहां के रहने वाले राजेश महतो को पुलिस ने 15 जनवरी 2020 को हिरासत में लिया था और फैसला किया कि उसे अपनी दोनों पत्नियों के साथ बराबर रहना होगा. मामला कोर्ट में पहुंचते ही सब बदल गया. अदालत ने आरोपी महतो के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया। अब पुलिस गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि राजेश महतो पहली पत्नी और बच्चे को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने चला गया था. उसकी पत्नी ने इस बारे में थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

Find Us on Facebook

Trending News