बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में भीषण आग से 3 घर जलकर हुए राख, डीएम ने 30 घंटे में उपलब्ध कराई सहायता राशि

जमुई में भीषण आग से 3 घर जलकर हुए राख, डीएम ने 30 घंटे में उपलब्ध कराई सहायता राशि

JAMUI : सोमवार की सुबह शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में अचानक अगलगी की घटना हो जाने से 3 घरों में भीषण आग लग गई थी। इस भीषण अगलगी में अशोक, धर्मेंद्र और नरेश का घर पूरी तरह से  तहस-नहस हो गया था। तीनों पीड़ित परिवार समाज के महादलित परिवार के बताए जाते हैं। जमुई जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह के निर्देश पर अगलगी से पीड़ित परिवारों को त्वरित सहायता राशि उपलब्ध कराया गया है। 


जिलाधिकारी द्वारा घटना से महज 30 घंटा के अंदर पीड़ित तीनों गृह स्वामियों को 9 हजार 800 रुपया का चेक एवं तत्काल घर के ऊपर ढकने के लिए त्रिपाल उपलब्ध कराया गया है। 

जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने पीड़ित परिवारों को सहायता राशि के रूप में चेक सौंपने के उपरांत बताया कि जिले में इस तरह की कोई भी आपदा से संबंधित घटना होती है तो जिला प्रशासन का प्रयास होता है कि जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को सहायता उपलब्ध कराया जाए जिससे पीड़ित परिवार का आर्थिक मदद हो सके।

आपको बताते चलें कि सोमवार की सुबह लगभग 6:00 बजे तीनों के घरों में अगलगी की घटना घटी थी। वही आज मंगलवार को जिलाधिकारी ने सभी पूजा समितियों के सदस्यों को सम्मानित करने की बात कही और कल सभी समिति के लोगो को संवाद कक्ष में जिलाधिकारी सम्मानित करेंगे। मौके पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी अभय कुमार तिवारी, जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी आर के राघवेंद्र मौजूद थे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News