सड़क हादसे में घायल 2 बच्ची समेत 3 की इलाज के दौरान मौत, ट्रक और ऑटो के बीच हुई थी सीधी टक्कर

सड़क हादसे में घायल 2 बच्ची समेत 3 की इलाज के दौरान मौत, ट्रक और ऑटो के बीच हुई थी सीधी टक्कर

 Nalanda : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सड़क दुर्घटना में घायल 2 बच्ची समेत तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं अब भी एक महिला समेत 3 लोग इलाजरत है। जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

बता दें मंगलवार को जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर में एक ऑटो और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई थी। घटना में ऑटो सवार सभी लोग गंभीर रुप से जख्मी हुए थे। जिन्हें इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान आज तीन की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्ची नवादा जिले के अकबरपुर थाना इलाके के डीही गांव निवासी नुन्नू मांझी की 2 वर्षीय पुत्री मुहानी कुमारी और 4 वर्षीया सुहानी कुमारी के अलावे 22 वर्षीय ऑटो चालक पंकज साहनी शामिल हैं।  

परिजनों ने बताया कि  मंगलवार की देर शाम पूनम देवी अपने 5 बच्चों के साथ ऑटो पर सवार होकर बाजार से घर लौट रही थी। उसी दौरान अकबरपुर थाना इलाके के फतेहपुर के पास ट्रक ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना में ऑटो पर सवार सभी 6 लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा सभी को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 

वहीं इस बावत पावापुरी ओपी के थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो बच्ची समेत 6 लोग घायल हुए थे। जिनमें से 2 बच्ची समेत ऑटो चालक की मौत हो गई है। सभी शवों का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News