News4Nation की खबर का असर : आनंद मोहन को सैर कराने के मामले में जेलर समेत 3 जेलकर्मी हुए निलंबित, 6 पुलिसकर्मी पहले भी हुए सस्पेंड

News4Nation की खबर का असर : आनंद मोहन को सैर कराने के मामले में जेलर समेत 3 जेलकर्मी हुए निलंबित, 6 पुलिसकर्मी पहले भी हुए सस्पेंड

पटना. बाहुबली नेता व पूर्व सांसद आनंद मोहन को सैर कराने के मामले में जेलर समेत 3 जेलकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। सहरसा जेल के जेलर मृत्युंजय कुमार, मुख्य कक्षपाल समेत तीन जेल कर्मी को जेल IG ने निलंबित कर दिया है।

बता दें कि News4Nation ने पटना के पाटलिपुत्र स्थित आवास से आनंद मोहन की दो तस्वीर से सबसे पहले खबर बनायी थी। इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बढ़ते दबाव के बाद पुलिस मुख्यालय ने सहरसा की एसपी लिपि सिंह को नोटिस भेज कर जबाब मांगा था। इसके तुरंत बाद सहरसा एसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

बता दें कि आनंद मोहन पेशी के लिए पटना कोर्ट लाये गये थे। इस दौरान वे बिना कोई कोर्ट अनुमित के पटना स्थित पाटलिपुत्र आवास पहुंच गये थे। इस दौरान उनकी अपने बेटे और पत्नी के साथ आवास की तस्वीर लीक हो गयी। इस तस्वीर को लेकर News4Nation ने एक्सक्लूसिव खबर चलायी थी। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।

गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी. कृष्णैया हत्याकांड मामले में बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी। बाद में उपरी अदालत ने सजा को आजीवन कारावास में बदल दिया था। तब से वे जेल में बंद हैं। इस बीच आनंद मोहन को पटना सिविल कोर्ट में एक केस में पेशी के लिए लाया गया था। 12 अगस्त को वे सीधे अपने पाटलीपुत्रा स्थित आवास पहुंच गये। इसके बाद वहां पर अपने समर्थकों के साथ बैठक की। इस दौरान उनकी पत्नी लवली आनंद और विधायक बेटे चेतन आनंद भी मौजूद रहे। इसकी तस्वीर लीक हो गयी।


Find Us on Facebook

Trending News