बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनलॉक 1.0 के पहले दिन नालंदा में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत, 7 गंभीर रूप से जख्मी

अनलॉक 1.0 के पहले दिन नालंदा में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत, 7 गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA : जिले में अनलॉक 1.0 का पहला दिन ही सड़क हादसों के नाम रहा. जहाँ अलग अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में 3 बाइक सवार की मौत हो गयी. जबकि 7 गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पहली घटना वेन थाना इलाके लालगंज गांव के समीप घटी है. 

जहाँ ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार युवक गराई बिगहा निवासी सुजीत कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि दूसरे युवक बिंद थाना इलाके के छतरपुर निवासी पवन कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गयी. 

दोनों किसी काम से बिहारशरीफ आ रहे थे. इसी बीच यह घटना घटी. इसी तरह हरनौत थाना इलाका के रूपसपुर गांव के समीप एनएच 20 पर स्कूली वाहन और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी. जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गये. 

मृतक कुंदन कुमार अपने दोस्त विनोद यादव और धुरी कुमार हरनौत के वस्ती गांव स्थित बुआ के यहां से रहुई थाना इलाके के खाजा इतवार सराय लौट रहा था. इसी प्रकार सरमेरा थाना इलाके के केनार गांव के समीप ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे ऑटो पर सवार 5 लोग जख्मी हो गए. 

उधर सिवान में भी लॉक डाउन में छूट मिलते ही सड़क दुर्घटना का सिलसिला शुरू हो गया है. मैरवा-गुठनी चौराहे पर बाइक और बोलोरो में भिंड़त हो गयी. जिससे बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीँ एक व्यक्ति घायल हो गया. जिसे सीवान सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, घटना मैरवा थाना के गुठनी मोड़ की बताई जा रही है. 

नालंदा से राज और सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News