नित्यानंद राय बोले- एनडीए की संकल्प रैली भारत के सुरक्षित व बेहतर भविष्य का मार्ग करेगा प्रशस्त, प्रचार रथ रवाना

नित्यानंद राय बोले- एनडीए की संकल्प रैली भारत के सुरक्षित व बेहतर भविष्य का मार्ग करेगा प्रशस्त, प्रचार रथ रवाना

PATNA : 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली को लेकर एनडीए के दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि एनडीए की संकल्प रैली नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के सुरक्षित व बेहतर भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगा। केंद्र की एनडीए सरकार के शासनकाल के दौरान ‘वीर जवानों- किसानों- युवाओं एवं गरीबों’ के हित में जो ऐतिहासिक काम हुए है उससे जन- जन में नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लगातार बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि 3 मार्च को पटना गाँधी मैदान में प्रधानमंत्री को सुनने लाखों लोग पहुंचेंगे और यह रैली एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी जो बिहार ही नहीं बल्कि देश की राजनीति को नया सन्देश देगा। बिहार की समस्त जनता से रैली में भाग लेने की अपील है।

नित्यानंद राय ने उपर्युक्त बातें बिहार भाजपा मुख्यालय से संकल्प रैली के लिए प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कही। बिहार भाजपा की ओर से भेजे जा रहे ये 4 प्रचार रथ पटना सहित अन्य जिलों के विभिन्न स्थानों पर जाकर 3 मार्च की संकल्प रैली में भाग लेने का जनता के बीच संदेश एवं न्योता देगी। ये सभी रथ लगातार सघन प्रचार अभियान के माध्यम से रैली का प्रचार करेंगे।

रैली के लिए प्रचार रथ को रवाना करने के अवसर पर बिहार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने कहा कि जन- जन के बीच नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए रैली में आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है और अभी से ही आम जनता में आदरणीय प्रधानमंत्री जी को सुनने के लिए लोगों में बेसब्री से इन्तजार है।

Find Us on Facebook

Trending News