पूर्णिया में अलग अलग सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

पूर्णिया में अलग अलग सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

PURNEA : जिले के बायसी थाना अंतर्गत NH 31 पर कुहासा का कहर और जर्जर सड़क के कारण हरीरामपुर के समीप बशीर चौक पर एक बस और टेंपो की टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनके साथ बैठा युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिनका इलाज बायसी में चल रहा है। 


वहीं दूसरी बड़ी घटना बायसी थाना क्षेत्र के भोरापुल चौक NH 31 पर जर्जर सड़क और तेज रफ्तार के कारण मवेशी व्यापारी के सड़क पार करने के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक की आपस में आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें घटनास्थल पर ही मोटरसाइकिल चालक और मवेशी व्यापारी की मौत हो गई। जबकि उनके मोटरसाइकिल पर बैठे युवक के मामा बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य इलाज के लिए लाया गया। परंतु हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेज दिया गया है। 

हालांकि बायसी पुलिस की मदद से तीनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मृतक में पहला मृतक बायसी प्रखंड क्षेत्र के हरिरामपुर गांव के वार्ड संख्या 14 निवासी मोहम्मद लुकमान का 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद मुस्तफा दूसरा मृतक बायसी प्रखंड क्षेत्र के बनगामा पंचायत के मजलिसपुर गांव के वार्ड संख्या 08 निवासी स्व.मोहम्मद झप्टी का 45 वर्षीय पुत्र कमरुल उर्फ हट्टू तथा तीसरा मृतक बायसी प्रखंड क्षेत्र के खपड़ा पंचायत के चौनी गांव के वार्ड संख्या 5 के शेक अजाबुल का पुत्र 35 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अलिम उर्फ अलमित शामिल हैं।

उधर खपड़ा पंचायत के चौनी गांव के वार्ड संख्या 5 के  मो नुरुल और आस्जा मोबैया पंचायत के पुंडाले गांव निवासी मोहम्मद सरवर की गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। जबकि मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News