बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद वाली लड़की की देह की 3 साल तक लगती रही बोली, 60 साल का बुजुर्ग भी जबरन बनाता था शारीरिक संबंध

औरंगाबाद वाली लड़की की देह की 3 साल तक लगती रही बोली, 60 साल का बुजुर्ग भी जबरन बनाता था शारीरिक संबंध

औरंगाबाद: जिले की एक युवती के जिस्म का सौदा कई सालों तक होता रहा. औरंगाबाद की इस युवती को कई लोगों ने बोली लगाई, जिसकी बोली ज्यादा हुई उसके साथ इस युवती को हमबिस्तर होने के लिए सौंप दिया गया.

60 साल के बुजुर्ग ने 40 हजार में खरीदा जिस्म
 खबर के मुताबिर तीन साल पूर्व औरंगाबाद से अपहृत किशोरी को दो जगह बिकने के बाद मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र के बड़फरा गांव से मुक्त करा लिया गया है. औरंगाबाद के गोह थाना की पुलिस ने इस मामले में 60 साल के राघवेंद्र शर्मा को भी को भी अरेस्ट कर लिया है जिसने उसे 40 हजार में खरीदा था और पत्नी बनाकर उसके साथ जिस्मानी संबंध बनाता था.

दादी से नाराज होकर घर से भागी थी युवती

तीन साल पहले युवती अपनी दादी से नाराज़ होकर गोह चली आई थी जहां उर्मिला नाम की महिला ने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ उत्तर प्रदेश के आगरा ले गई. आगरा जाने के बाद उसने राजस्थान के राजू नाम के एक लड़के के हाथों उसे 30 हज़ार रुपये में बेच दिया था. वहां भी राजू के अलावा बब्लू नाम के एक और लड़के के साथ साल भर तक वो हमबिस्तर बनती रही. एक साल बाद फिर उसे एमपी के मुरैना जिले के गोपी निवासी पन्नालाल के हाथों बेच दिया गया जिसे उसने अपने साले राघवेंद्र को के हवाले कर दिया.

Suggested News